Tuesday, September 7, 2010

सेक्स और मामी की चिकनी-चिकनी चूत !

हाए ! दोस्तों भाभी, मामी, चाची, भाभी की छोटी बहिन व बहिन क़ी छोटी ननंद इनसे जरा बचकर रहना ! ये बहुत जालिम होती है, ये हर समय मोटे-लम्बे हथियार यानि लंड पर नजर लगाये रहती है ! हमारे साथ क्या और कैसे हुआ......... हमारी मामी की जब शादी हुयी वो 20 साल की हसीना थी और हमारा मामा 40 साल का ......हमारे मामा उस हसीन मामी को पहली रात (सुहागरात ,चूत में लंड डलवाने की पहली रात ) को भी संतुष्ट नहीं कर सके और मामी ने सुबह होते ही कह दिया मैं आपके साथ नहीं रहूंगी । फिर ..........मामी ने एक प्लान बनाया और अपने प्रेम जाल में मीठी-२ बातो से मुझे फाँस लिया। हुआ ये की उस समय हमारी उम्र लगभग 20-21 साल थी और हम ठीक से सेक्स शब्द जानते भी नहीं थे! चूँकि हमारा घर उनके घर से बिलकुल सटा हुआ था इसलिए जल्दी ही मेरी बोलचाल उनसे शुरू हो गयी, मामी के स्वभाव में एकदम से बदलाव आया और वो हमारे साथ बहुत प्यार से पेश आने लगी ! एक दिन मौका देख कर मामी ने हमें पकड़ लिया क्योंकि घर में कोई और नहीं था और धीरे-२ हमारे लंड को हिलाना शुरू कर दिया ! पहले-२ तो हमको मामी से नफरत हुयी लेकिन धीरे-२ हमको भी मजा आने लगा ! वो हमारे लंड को सहलाती रहती और एक दिन मामी ने हमारा एक हाथ अपनी चूत में डाल दिया और मुझे कहा अंगुलिया चलाते रहो. ये रूटीन कई दिनों तक चला, धीरे-२ वो पूरी बेशरम हो गयी, एक दिन वो हमारे लंड को अपने मुंह में लेकर चूसने लगी, कभी जीभ से चटनी की तरह चाटने लगती और अब मेरा एक हाथ उसकी चूत में एक हाथ उसके मल्लिका शेरावत जैसे गोल-२ नितम्बो में. सयोंग्वंश ऐसा हुआ की हमारे मामा का ट्रान्सफर हो गया, हमारे मामा २-३ दिन बाहर रहते अब हमारी मामी रात को अकेली रहने लगी थी. एक रात रत सभी घरवाले शादी में गए हुए थे हम रत थे, मामी को इस बात का पता था, रात को करीब १ बजे मामी ने निकला ५ की बेल बजायी, निकला निकला दरवाजा खोल दिया, मामी ने हमे कहा "नींद नहीं आ दर, होलग रहा है, या तो तू मेरे घर आ जा या मैं यंहा सोती हूँ" चूँकि हमारे घर में रिस्क थी इसलिए हो मामी के घर चले गये ! पहले तो मामी ने वैसा ही किया, हमारे लंड को मुंह में ले लिया व् हमारा एक हाथ मामी की चूत में और दूसरा गोल-२ मौस्म्मियो में ! मामी ने एक झटके में गाउन उतर दिया और हमारे कपडे भी खोलने लगी, उस दिन हमने पहली बार एक औरत को ऐसे देखा था, हमने मामी को बहुत समझाया की हम अब तक जो कर रहे थे वो भी गलत था लेकिन आज जो आप कर रही हो हम करने नहीं देंगे ! इतना कहते ही मामी ब्लेकमेलिंग पर उतर आई और कहा मैं तेरे मामा को कह दूंगी की रात को यह घर में घुस आया, क्योंकि वो तो इतने दिनों से मौके की तलाश में थी. ...................उसने हमारे सारे कपडे उतार दिए जब हमने उसकी ब्रा खोली तो उसके गोल-२ चुन्चियो को मैं देखता रह गया उस दिन मुझे अहसाश हुआ की इसकी गलती नहीं है यह अपनी प्यास भुजाने कँहा जाये . मुझे उस से हमदर्दी ho गयी और मजा भी आने लगा था उस रात मैंने लगभग 5 बजे तक उसको चोदा, अब तो यह रूटीन बन गया उसने एक निकाला, मामा को कहा मुझे रात डर लगता है और मामा ने मेरे को मामी के घर सोने के लिए कह दिया. २०-२२ साल में जवानी अपनी चरम सीमा पर होती है, मामी रोजाना मुझे छेड़ने लगी कभी मेरा लैंड चाट ती अब मुझे भी मजा आने लगा था. .............. हमारा यह सिलसिला लगातार जरी है, अब तो वो मेरे लैंड के बिना संतुस्ट ही नहीं होती जब भी मोका मिलता है मुझे फ़ोन कर के बुला लेती है. दोस्तों क्या बताऊँ लैंड और छुट का रिश्ता बहुत पक्का होता है.अब हालात ये है की उसकी छुट में लैंड दिए बिना लैंड मायुश रहता है.उसकी छुट को भी संतुष्टि नहीं मिलती.उसकी छतिया मॉडल जैसी है जब उस पर लैंड फेरता हूँ मेरा लैंड खुश हो जाता है.कई बार असा भी होता है की उसका पानी निकल जाता है लेकिन मेरा नहीं तब वो मेरे लैंड को मुंह में लेकर चाट ती है झटके लगाती है, जब पानी उसके गले में चला जाता है तब वो संतुष्ट हो जाती है. अब उसके एक लोंडिया हो गयी है लेकिन उसकी छुट अभी भी तिते है, लैंड को छोड़ने में मज़ा वसा ही आता है. एक दिन उसकी छोटी बहन जो की अब २० साल की है उसके घर रहने के लिए आई लेकिन मामी तो मेरे लैंड के बिना रह नहीं सकती , एक रात मामा घर नहीं था वो मेरे को छोड़ रही थी क्योंकि वो मेरे ऊपर थी मैं उसकी चून्चिया दबाये जा रहा था इतने उसकी बहन जागकर आ गयी और हमारे को उस हालत में देख लिया अब क्या था मामी ने उसको पटाया की तेरे जीजा का लैंड खड़ा नहीं होता है , वो बूढा है आखिर मैं क्या करती उसने भी मामी की हाँ में हाँ मिलायी मामी ने मुझे कहा मैं इस कमरे से बहार चली जौंगी उसको भेज दूंगी तू उसे भी छोड़ कर पूरा मज़ा देना नहीं तो ये तेरे मामा को बोल सकती है, उसने असा ही किया मैं भी कान्हा फिचे रहने वाला था, धीरे धीरे उसकी चून्चियो को सहलाया जब उसे मज़ा आने लगा तब उसने मेरा लैंड पकड़ लिया और मेरी शर्ट के बताब खोलने लगी मैंने भी एक अंगुली उसकी छुट में डाली धीरे धीरे उसको बिलकुल नंगा कर दिया अब मेरा लैंड उसकी छुट के अन्दर था वो चिल्लाई दर्द के मरे, मेरी मामी आई और कहा बिच में मत छोड़ना पूरी तरह चोदना, पूरी रात मैंने उसको जी भर के छोड़ा उसने भी पूरा मज़ा लिया. अब तो अक्सर वो अपनी बहन के घर आती रहती है और चुदाई का ये कभी ख़तम न होने वाला सिलसिला दोनों के साथ चलता रहता है. .................काफी कुछ बाकि रह गया है. ............उसकी फिगर क्या है ............चूत में मेरा लैंड कितनी देर रहता है..................उसकी चूत की साइज़ क्या है. ................................ब्रा की साइज़ क्या है. .......................जब मैंने उसकी एक और बहन व् उसकी भाभी को छोड़ा वो अगली बार लिखूंगा.

No comments:

Post a Comment